चुनाव स्थगित करवाना चाहती है बीजेपी- आम आदमी पार्टी

0
194

दिल्ली के जामिया में हुई फायरिंग को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी हार के डर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भड़काऊ भाषण देने के लिए उकसाते हैं. आम आदमी पार्टी ने अमित शाह का इस्तीफा भी मांगा है. Courtesy-ANI)

दिल्ली के जामिया नगर में हुई फायरिंग को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. गुरुवार को AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली में हालात बेहद चिंताजनक है. बीजेपी दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के डर से माहौल बिगाड़ रही है. जामिया के जरिए माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी दिल्ली के चुनाव को स्थगित करवाना चाहती है.

उन्होंने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के गृहमंत्री भड़काऊ भाषण देने के लिए उकसाते हैं. इसके साथ ही AAP ने अमित शाह का इस्तीफा भी मांगा है. संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली पुलिस की बड़ी संख्या के बावजूद कोई शख्स कट्टा लहराकर गोली चला देता है. दिल्ली पुलिस के हाथ अमित शाह ने बांध दिए हैं, वरना पुलिस कार्रवाई करती.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में दंगा फसाद कराने की बड़ी साजिश रच रहे हैं. वो दिल्ली का चुनाव टालना चाहते हैं. अमित शाह की पूरी साजिश अरविंद केजरीवाल सरकार को हटाने की है.

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान ने भी जामिया नगर में हुए गोलीकांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी हार रही है. इसी वजह से ये सब किया जा रहा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के भड़काऊ नारे के बाद आरोपी गोपाल ने जामिया इलाके में गोलीबारी की.

दिल्ली में गुरुवार को नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बवाल हो गया. छात्रों का मार्च शुरू होने से पहले एक शख्स ने खुलेआम फायरिंग की. इस दौरान एक छात्र घायल हो गया. इस दौरान दिल्ली पुलिस खड़ी रही. हमलावर का नाम राम भगत गोपाल शर्मा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी गोपाल से पूछताछ की जा रही है.

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here