खरगे की खरी-खरी, कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वालों को जनता ने BJP मुक्त दक्षिण भारत दिखाया

0
159

 खड़गे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकारी बयान अब काम नहीं करेंगे और एक शासक को लोगों की पीड़ा को समझनी चाहिए। खड़गे ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”जो लोग ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बनाना चाहते थे, उन्हें आज ‘भाजपा मुक्त दक्षिण भारत’ जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

खरगे ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकारी बयान अब काम नहीं करेंगे और एक शासक को लोगों की पीड़ा को समझनी चाहिए। खरगे ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”जो लोग ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बनाना चाहते थे, उन्हें आज ‘भाजपा मुक्त दक्षिण भारत’ जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। खरगे ने कांग्रेस नेताओं को आगाह करते हुए कहा कि उन्हें पूरी विनम्रता के साथ काम करना चाहिए और जमीन से जुड़े रहना चाहिए।  उन्होंने 10 मई को हुए चुनाव में पार्टी की जीत को ‘जनता की जीत’ करार दिया न कि किसी व्यक्ति की।
उन्होंने कहा, ’35 साल बाद हमें इतनी बड़ी जीत मिली है। यह हमें याद रखना चाहिए। हम जीते क्योंकि हम सभी एक साथ जीते, अन्यथा यह संभव नहीं होता। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह जीत सामूहिक नेतृत्व का परिणाम है। खरगे बोले, “हमने एक साथ मिलकर काम किया, इसलिए हम जीत गए। अगर हम बिखरे होते तो हम उसी स्थिति में रहते जिसमें पिछली बार (2018) में थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here